गोल्डी बराड़ को तेरे बॉस यानी सलमान खान से बात करनी है, वरना…. ‘

 

Salman Khan

Salman Khan: सलमान खान को अब गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने धमकी दी है। इस धमकी के बाद सलमान की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। उनके बांद्रा स्थित घर गैलेक्सी के बाहर सुरक्षा पुख्ता कर दी गई है।

Salman Khan: सलमान खान को अब गैंगस्टर गोल्डी बराड़ Godly Brar ने धमकी दी है। इस धमकी के बाद सलमान की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। उनके बांद्रा स्थित घर गैलेक्सी के बाहर सुरक्षा पुख्ता कर दी गई है।

ये धमकी सलमान को उनके मैनेजर के मार्फत मिली है। 18 मार्च को सलमान के मैनेजर प्रशांत गुंजलकर को एक धमकी भरा ई-मेल भेजा गया। मेल रोहित गर्ग के नाम से मिला है।

क्या लिखा है ई-मेल में?

ई-मेल में लिखा था ‘गोल्डी बराड़ को तेरे बॉस यानी सलमान खान से बात करनी है। इंटरव्यू देख लिया होगा उसने शायद, नहीं देखा हो तो बोल दियो देख लेना। मैटर क्लोज करना है तो बात करवा दो। फेस टू फेस करना हो तो वो भी बता दो। अभी टाइम रहते इन्फॉर्म कर दिया है अगली बार झटका ही देखने को मिलेगा।’

बांद्रा पुलिस ने IPC की धारा 506(2), 120 (B), 34 के तहत गैंगस्टर लॉरेन्स बिश्नोई, गोल्डी बराड़ और रोहित बराड़ के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जांच की जा रही है। ये भी पता लगाया जा रहा है कि क्या इसके पीछे कोई और साजिश तो नहीं?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *