रश्मिका मंदाना का जिम वीडियो हुआ वायरल………

रश्मिका मंदाना का जिम वीडियो हुआ वायरल, वर्कआउट के दौरान पसीना बहाते नजर आए यूजर्स, दिया ये रिएक्शन
साउथ बिजनेस की यह मशहूर एक्ट्रेस बॉलीवुड में भी कदम रख चुकी हैं। अपनी शानदार अदाकारी से सबका दिल जीतने वाली रश्मिका मंदाना को ‘नेशनल क्रश’ के नाम से भी जाना जाता है! हाल ही में एक्ट्रेस अपनी बॉडी को फिट बनाने के लिए वर्कआउट करती नजर आई थीं। वीडियो में एक्ट्रेस अपने वर्कआउट का पूरा मजा लेती नजर आ रही हैं! एक्ट्रेस ने फिल्म ‘पुष्पा’ से दुनियाभर में अपनी पहचान बनाई है।

बदली परिणीति चोपड़ा: हाल ही में रश्मिका मंदाना को लेकर एक खबर सामने आ रही है, इस खबर में बताया जा रहा है कि परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘जानवर’ में बॉलीवुड सिनेमा की एक्ट्रेस को रिप्लेस किया गया है! एक्ट्रेस इन दिनों एक के बाद एक फिल्मों में काम कर रही हैं। एक्ट्रेस का प्यारा चेहरा उनकी खूबसूरती में और भी इजाफा करता है! हाल ही में रश्मिका का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक्ट्रेस वर्कआउट करते हुए पसीना बहाती नजर आ रही हैं।

बता दें कि इस वर्कआउट वीडियो को रश्मिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया है। इस वीडियो में रश्मि वर्कआउट कर अपनी फिटनेस को मेंटेन करने की भरसक कोशिश कर रही हैं! इस वीडियो में एक्ट्रेस को हाई बाउंस, हार्ड कार्डियो, लो किक और कई तरह के वर्कआउट करते हुए देखा जा सकता है! सोशल मीडिया पर अपलोड करने के बाद एक्ट्रेस का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है!

जिम में पसीना बहाती नजर आईं रश्मिका: एक्ट्रेस को वर्कआउट करते देख उनके वीडियो पर कमेंट कर फैंस उनका हौसला बढ़ा रहे हैं! आपको बता दें कि इस दौरान एक्ट्रेस पिंक कलर की टी-शर्ट और शॉर्ट्स पहने नजर आ रही हैं। अश्मिका का ये वीडियो सभी का खूब ध्यान खींच रहा है. वहीं सोशल मीडिया यूजर्स भी रश्मिका की इस मेहनत की तारीफ कर रहे हैं। इस दौरान एक्ट्रेस के लुक की भी खूब चर्चा हो रही है.

उनकी बात करें तो हाल ही में रश्मि को सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ‘मिशन मंजनू’ और बिग बी के साथ ‘गुड बाय’ में देखा गया था। रश्मिका जल्द ही कई और बॉलीवुड फिल्मों में नजर आएंगी! उनके फैंस भी उनकी आने वाली फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *