राजद सुप्रीमो लालू यादव की तबीयत इस समय खराब है , बेटे तेजस्वी यादव ने अस्पताल से वीडियो बनाकर क्या कहा?

लालू यादव की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

बिहार के पूर्व सीएम और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की तबीयत खराब है. वे पटना के पारस अस्पताल में भर्ती हैं. ऐसे में उनके बेटे तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने एक अस्पताल से एक वीडियो जारी किया है. वीडियो में तेजस्वी ने अपील की है,

“सभी लोगों को प्रणाम. अभी हम लोग पारस अस्पताल में हैं. जहां गरीबों के मसीहा आदरणीय लालू प्रसाद जी का ट्रीटमेंट चल रहा है, इलाज चल रहा है. हम आप सब लोगों से निवेदन करना चाहते हैं, अपील करना चाहते हैं, रिक्वेस्ट करना चाहते हैं कि जो लोग भी लालू जी के चाहने वाले हैं, शुभचिंतक हैं, वो सभी लोग जो दुआ कर रहे हैं कि लालू जी जल्दी से जल्दी ठीक हों, उनसे यही अपील है कि अस्पताल न आएं. क्योंकि और मरीजों को दिक्कत हो रही है, और इससे इन्फेक्शन होने का भी डर है.हम चाहेंगे कि आप लोग अपनी जगह पर ही रहें और दुआ करें. धन्यवाद.”

क्या हुआ है लालू यादव को?

रविवार 3 जुलाई का दिन. पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के सरकारी आवास 10 सर्कुलर रोड पर लालू यादव सीढ़ियों से गिर गए थे. इससे उनकी दाहिने कंधे में फ्रैक्चर हुआ और कमर में भी चोटें आएं. एक निजी अस्पताल में इलाज के बाद लालू यादव घर वापिस आ गए, लेकिन अगले दिन यानी 4 जुलाई को भोर 3 बजे के आसपास लालू यादव की तबीयत कुछ गंभीर हुई और आनन-फानन में उन्हे पटना के पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालिया खबरों के मुताबिक, लालू यादव को 6 जुलाई की शाम एयर एंबुलेंस से दिल्ली लाया जाएगा और उन्हें AIIMS में भर्ती कराया जाएगा.

मिलने आए थे नीतीश कुमार

बता दें कि 6 जुलाई को बिहार के मुख्यमंत्री और जदयू नेता नीतीश कुमार भी लालू यादव से मिलने अस्पताल पहुंचे थे. इस मौके पर तस्वीरें भी सामने आईं. तस्वीर में लालू यादव बिस्तर पर लेटे हुए हैं. उन्होंने ऑक्सीजन मास्क लगा रखा है. और बिस्तर के दूसरी ओर तेजस्वी और तेज प्रताप समेत दूसरे परिजन खड़े हैं.

इस मौके पर नीतीश कुमार ने लिखा,

“राजद प्रमुख श्री लालू प्रसाद यादव जी से पटना स्थित पारस अस्पताल में मुलाकात कर उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली. श्री लालू प्रसाद यादव जी के जल्द स्वस्थ होने की कामना है.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *