Jacqueline Fernandez Money laundering case ने दी जैकलीन की मुश्किलें, एक्ट्रेस को काम देने से कतरा रहे मेकर्स

Jacqueline Fernandez Money laundering  case ने दी जैकलीन की मुश्किलें, एक्ट्रेस को काम देने से कतरा रहे मेकर्स Jacqueline Fernandez Money laundering
Jacqueline Fernandez Money laundering case ने दी जैकलीन की मुश्किलें, एक्ट्रेस को काम देने से कतरा रहे मेकर्स

कैश लॉन्ड्रिंग मामले में नाम दर्ज कराने के बाद से जैकलीन फर्नांडीज की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। एक तरफ प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) एक्ट्रेस को बार-बार तलब कर रहा है. हालांकि जब से रंगदारी मामले में उनका नाम आया है, उनके हाथ से पहल तेजी से निकल रही है। जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स दावा कर रही हैं कि जैकलीन फर्नांडीज तेजी से काम छोड़ रही हैं। हाल ही में वह बच्चन पांडे और विक्रांत रोना जैसी फिल्मों में नजर आई थीं, जो पुराने प्रोजेक्ट थे। अनिश्चितता को देखते हुए कोई भी उन्हें ब्रांड स्पैंकिंग नई फिल्मों के लिए साइन नहीं कर रहा है।

क्या है पूरा मामला?
सुकेश चंद्रशेखर कैश लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने बुधवार को जैकलीन को आरोपी बनाते हुए चार्जशीट दाखिल कर दी। जानकारी के जवाब में ईडी का मानना ​​है कि एक्ट्रेस को पहले से ही पता था कि ठग सुकेश कानूनी है. साथ ही वह यह भी जानता था कि सुकेश रंगदारी मांगने वाला है। यही वजह है कि ईडी ने जैकलीन पर शिकंजा कसा है। हालांकि अभी तक उसे गिरफ्तार नहीं किया गया है। हालांकि एक्ट्रेस को देश से बाहर यात्रा करने की इजाजत नहीं होगी।

वकील ने किया जैकलीन का बचाव,
अभिनेत्री के वकील प्रशांत पाटिल ने बताया कि अभिनेत्री को अभी तक शिकायत की कोई आधिकारिक प्रति नहीं मिली है। “हमें केवल मीडिया रिपोर्टों के माध्यम से प्रवर्तन निदेशालय द्वारा दायर की जा रही शिकायत के बारे में पता चला है। इस संबंध में प्रवर्तन निदेशालय या अदालत से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है। बहरहाल, अगर मीडिया में रिपोर्ट की जा रही खबरें सच हैं तो यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि मेरे उपभोक्ता को इस मामले में आरोपी के रूप में पेश किया गया है।

जैकलीन उठा सकती हैं जरूरी कदम
वकील ने आगे कहा कि जांच के दौरान एक्ट्रेस ने पूरा सहयोग किया, लेकिन इसके बाद भी वह और भी बड़ी साजिश की शिकार हुई हैं. उन्होंने कहा कि अब तक की गई हर पूछताछ में जैकलीन शामिल रही हैं। इतना ही नहीं उन्होंने सारी जानकारी भी जांच एजेंसी को सौंप दी है। बहरहाल, इसके बाद भी कंपनी को पता नहीं चला कि उनके साथ धोखा हुआ है। इस दौरान उन्होंने यह भी साफ किया कि जैकलीन अपनी मर्यादा और आजादी की रक्षा के लिए कानून के तहत जरूरी कदम उठाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *