वायरल हुआ भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे का आखिरी वीडियो, फैन्स कर रहे दुआ

 

भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की मौत की खबर ने उनके परिवार संग सभी फैन्स को सदमे में डाल दिया है. बताया जा रहा है कि आकांक्षा दुबे ने बनारस के एक होटल में फांसी लगाकर अपनी जान ले ली. खबर के सामने आने के बाद से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक पसर गया है. इस बीच एक्ट्रेस का आखिरी गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

आकांक्षा दुबे ने भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ म्यूजिक वीडियो में काम किया था. दोनों को पवन और शिल्पी राज के गाने ‘ये आरा कभी हारा नहीं…’ में साथ देखा गया. यही एक्ट्रेस का आखिरी गाना है. आकांक्षा का ये नया गाना 26 मार्च की सुबह ही रिलीज हुआ है. 26 मार्च को एक्ट्रेस के फांसी लगाने की खबर भी सामने आई. ऐसे में फैन्स के लिए इस बात पर भरोसा करना मुश्किल हो रहा है कि जिस एक्ट्रेस को उन्होंने यूट्यूब पर कुछ घंटों पहले खुशी में नाचते देखा था, वो अब इस दुनिया में नहीं है.

इस गाने के वीडियो में आकांक्षा दुबे ने एक डांसर की भूमिका निभाई है. लाल और गोल्डन स्कर्ट और चोली के साथ गोल्डन ज्वैलरी पहने आकांक्षा को वीडियो में डांस करते देखा जा सकता है. पवन सिंह उनके सामने ‘शेर’ बनकर आए हैं. आकांक्षा, पवन को अपने डांस से रिझाने की कोशिश कर रही हैं और उनके प्यार में गिर चुकी हैं. वहीं पवन सिंह अपना दमखम आकांक्षा को दिखा रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *