बिहार का लाल लुंगी गमछा लंदन के लिए उड़ान भर रहा है, बिब बिजेंद्र सिंह

बिहार का लाल लुंगी गमछा लंदन के लिए उड़ान भर रहा है, बिब बिजेंद्र सिंह

लंदन का नाम तो आपने सुना ही होगा, आजकल लोग लंदन जाते हैं तो लोग बिल्कुल बदले हुए परिधानों में नजर आते हैं। देश के किसी भी राज्य से हों, लोग लंदन जाते ही खुद को बदल लेते हैं और लंदन के लोगों की वेशभूषा में खुद को तैयार कर लेते हैं। लेकिन बिहार के लाल लुंगी गमछा में ही लंदन गए थे, जिसके बाद उन्होंने वहां जाकर भी अपनी ड्रेस नहीं बदली और लुंगी शर्ट में अपने जूतों को कस कर खूब शोर मचा रहे हैं.

जानिए कौन हैं विजेंद्र भाई बिब बिजेंद्र सिंह

दरअसल हम बात कर रहे हैं बिहार के विजेंद्र भाई की, जो छपरा जिले के रहने वाले हैं, आपको बता दें कि विजेंद्र भाई एक कॉमेडी चैनल (बिब बिजेंद्र सिंह) चलाते हैं। इसके साथ ही ये बिहार के एक मशहूर ब्लॉगर भी हैं, जो अपने यूट्यूब चैनल पर जबरदस्त तरीके से ब्लॉक करके लोगों को अलग-अलग तरह से जगह दिखाते हैं।

छपरा के विजेंदर भाई इन दिनों लंदन में हैं, वो अलग-अलग तस्वीरें शेयर कर रहे हैं जहां एक तस्वीर में वो लंदन में टी-शर्ट शर्ट और टाइट स्नीकर्स के साथ लुंगी पहने घूम रहे हैं, इसके साथ ही उन्होंने कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं. जिसमें वह फुल देसी लुक में नजर आ रहे हैं, उनका ये देसी लुक बिहार के लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

इस तस्वीर में खास बात यह है कि उन्होंने लुंगी शर्ट और स्नीकर्स के साथ अपने देसी लुक में लंदन की खूबसूरत स्टाइलिश महिलाओं के साथ एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसके बाद लोगों की प्रतिक्रिया अलग स्तर की है.

आपको बता दें कि अगर आप विजेंद्र भाई को जानना चाहते हैं तो उनका यूट्यूब चैनल बीआईबी बिजेंद्र सिंह (बिब बिजेंद्र कॉमेडी) है। जहां उनके चैनल पर 10 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं, वहीं वह भोजपुरी भाषा में बिहारी कॉमेडी और देसी कॉमेडी बनाते हैं, जिसे दर्शक खूब पसंद करते हैं, इसके अलावा उनका खुद का एक ब्लॉक चैनल भी है, द जगह वे डेज में अपने कुछ ब्लॉक भी लगाते हैं। विजेंद्र भाई लंदन में ब्लॉग चला रहे हैं और कहीं वीडियो शेयर कर रहे हैं जो लोगों के बीच काफी पसंद किए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *